नशे में ‘दुर्घटनावश डूबने’ से श्रीदेवी की हुई थी मौत- रिपोर्ट्स

साभार/ मुंबई। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी अब हमारे बीच नहीं हैं। उनकी मौत की खबर के बाद से पूरा देश गम में डूबा हुआ है। हर कोई श्रीदेवी की आखिरी झलक पाने के लिए बेताब है। श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर लोगों को तांता लगा हुआ है। बता दें कि श्रीदेवी का शनिवार रात तकरीबन 11 बजे निधन हो गया। वह 54 साल की थीं।

पिछले दिनों भतीजे और अभिनेता मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने परिवार के साथ दुबई में थीं। उनके निधन को 24 घंटे से ज्यादा हो चुके हैं। लेकिन अब तक उनका शव दुबई से भारत नहीं लाया जा सका। गल्फ न्यूज के मुताबिक अब श्रीदेवी के शव को भारत भेजने की प्रक्रिया अंतिम चरणों में है।

एएनआई पर जारी श्रीदेवी की फॉरेंसिक रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी मौत ‘दुर्घटनावश डूबने’ से हुई थी। यही नहीं फॉरेंसिक रिपोर्ट में श्रीदेवी के शरीर में एल्कोहल भी पाया गया है। यूएई के गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के हवाले से एएनआई ने यह जानकारी दी है। ट्वीट में कहा गया है कि शराब के नशे में श्रीदेवी का संतुलन बिगड़ गया और वे बाथटब में गिर गईं। जिस वजह से डूबने से उनकी मौत हो गई।

इस तरह से उन कयासों पर विराम लग गया है जिनमें उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताई जा रही थी। रिपोर्ट में ये भी साफतौर पर कहा गया है कि उनकी मौत हार्टअटैक या फिर हार्टफेल से नहीं हुई है बल्कि उनकी मौत बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी।

 374 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *