अमलो में सेवानिवृत्त मैकनिकल फिटर व् ड्राईवर को दी गई विदाई

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला (Bokaro District) के हद में सीसीएल ढोरी क्षेत्र के एएडीओसीएम अमलो परियोजना में 31 जुलाई को विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें विद्युत एवं यांत्रिक विभाग से सेवनिवृत मेकनिकल फिटर तथा ड्राइवर को सम्मानपूर्वक विदाई दिया गया।

जानकारी के अनुसार कोलियरी मजदूर कांग्रेस (Congress) ढोरी क्षेत्र के एरिया सचिव छोटे लाल शर्मा ने अमलो परियोजना के विद्युत एवं यांत्रिक विभाग के फीडर बेकर से सेवानिवृत्त मेकेनिकल फिटर उगन मल्लाह को उपहार और मिठाई देकर सम्मानित किया। उन्होने मल्लाह के बेहतर भविष्य की कामना किया।

साथ ही साथ उन्होंने कहा अपनी दूसरी पारी अपने परिवार के साथ जिए और स्वास्थ्य की कामना करते हैं। मौके पर संयुक्त सचिव गंगा देवी सहित तिलकधारी सिंह, हीरालाल स्वासी, मोहम्मद खलील अंसारी, विक्की केवट, प्रकाश केवट आदि उपस्थित थे।

एक अन्य जानकारी के अनुसार एएडीओसीएम ईएंडएम सेक्शन (AADOCM E&M Section) परिसर में सेवानिवृत्त वारूद वैन ड्राइवर अर्जुन हरि और फीडर ब्रेकर में मैकेनिकल फिटर उगन मल्लाह को ‘’सम्‍मान समारोह’’ का आयोजन कर भावभीनी विदाई दी गई। सेवानिवृत अर्जुन हरि ने कहा कि कंपनी निरंतर नयी उंचाईयों को छू रही है।

पीओ बी के गुप्ता ने संबोधित करते हुये कहा कि अर्जुन हरि ने विपरीत परिस्थितियों में कार्य किया है और अनुभव को प्राप्‍त करते हुए आज कंपनी से सेवानिवृत हो रहे हैं। आपके कार्यानुभवों एवं विचारों से हम सभी प्रेरणा लेते हुए कंपनी (Company) को आगे बढाएंगे। मैनेजर रंजीत सिंह ने कहा कि रिटायरमेंट के बाद आप सभी अपने आप को किसी अच्‍छे काम में व्‍यस्‍त रखें। उन्‍होंने ईश्‍वर से उनके अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना की।

ईएडंएम विभाग के अभियंता रणवीर सिंह ने कहा कि आपके योगदान एवं कर्तव्‍यनिष्‍ठता के लिए सीसीएल कृतज्ञ है। उन्‍होंने जीवन की दूसरी पाली के लिए शुभकामनाएं देते हुये कहा कि आप जहां भी रहे स्‍वस्‍थ्‍य एवं प्रसन्‍न रहें। कार्यक्रम का संचालन इनमोसा के सचिव जयराम सिंह ने किया। सम्‍मान समारोह को सफल बनाने में विभाग के कर्मियों का विशेष योगदान रहा।

मौके पर यूनियन नेता गणेश मल्लाह, श्रीकांत मिश्रा, केके दूबे, महफूज आलम, छोटे लाल शर्मा सहित बासुदेव महतो, फणी भूषण ठाकुर, वीरेंद्र महतो, महेश हरि, अजय कुमार, सिद्धार्थ कुमार, राकेश तिवारी, पीके घोष आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे ।

 250 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *