बेरमो थाना में बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला (Bokaro district) के हद में बेरमो थाना परिसर में बकरीद पर्व को देखते हुए 7 जुलाई को शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में फुसरो नप क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व गणमान्य रहिवासी शामिल हुए।

बैठक के दौरान बेरमो सीओ मनोज कुमार (Bermo CO Manoj Kumar) ने जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य रहिवासियों से बकरीद पर्व को शांतिपूर्ण और भाईचारे के माहौल में मनाने की अपील की। इस दौरान थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार सिंह ने कहा कि थाना क्षेत्र के सभी संवेदनशील जगहों पर बकरीद पर्व को लेकर मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात की जाएगी।

पूरे क्षेत्र में पुलिस गश्ती भी जारी रहेगी। असामाजिक तत्वों पर विशेष नजर रखी जायेगी। ऐसे में कही भी कोई अफवाह फैले तो इसकी तुरंत सूचना प्रशासन को दे। उन्होंने कहा कि सभी लोग मिल जुलकर सौहार्दपूर्ण वातावरण में बकरीद का त्यौहार मनाएं। खास यह कि उक्त बैठक में बेरमो थाना के हद में 23 वार्ड पार्षद में से मात्र एक पार्षद ही उपस्थित हुए।

मौके पर बैठक में फुसरो नप अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, उपाध्यक्ष छेदी नोनिया, कांग्रेसी नेता गिरिजा शंकर पांडेय व महेंद्र कुमार विश्वकर्मा, युवा व्यवसाई संघ फुसरो के अध्यक्ष आर उनेश, भाजपा नेत्री अर्चना सिंह सहित मोहम्मद कलाम, जवाहरलाल यादव, संतोष महतो, परवेज अख्तर, आबिद हुसैन, जसीम राजा, जितेंद्र सिंह, आदि।

मोहम्मद इश्तियाक, मोहम्मद इसराहुल हक, मोहम्मद शहजाद, योगेश तिवारी, राधा देवी, मोहम्मद मनीर, मोहम्मद नसीम, मोहम्मद महबूब आलम, वार्ड पार्षद दिनेश रवि आदि मुख्य रूप से शामिल थे।

 202 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *