आरोप-मुक्त के लिये पुलिस एवं प्रशासनिक उच्चाधिकारियों को दिया आवेदन

प्रहरी संवाददाता/पेटरवार (बोकारो)। पेटरवार थाना (Peterwar Police station) के हद में चलकरी उत्तरी पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया अक्लेश्वर ठाकुर उर्फ झगरू ने बोकारो जिला (Bokaro district) उपायुक्त, आरक्षी अधीक्षक, डीआईजी, आईजी, डीएसपी, सीओ, आदि।

बीडीओ (BDO), सचिवालय रांची, विधायक (MLA) बेरमो को अलग अलग पत्र प्रेषित कर पेटरवार थाना में बीते सात जून को अवैध कोयला बरामदगी को लेकर सात लोगों को नामित के दर्ज किए गये मामले में अपने को दोषमुक्त करने की अपील किया है।

प्रेषित पत्र के अनुसार मामले में बीते सात जून को थाना के हद में झुंझको जंगल स्थित सरना स्थल से लगभग 12 टन अवैध कोयला पेटरवार पुलिस द्वारा बरामद किया था। इसमें नामित सात लोगों में अक्लेश्वर ठाकुर का भी नाम शामिल है।

अकलेश्वर (अब मुखिया) ने अपने बचाव में लिखा है कि उनकी पत्नी और वे स्वयं विगत 12 वर्षों से पंचायत प्रतिनिधि बनकर जनता की सेवा करते रहे हैं। किसी तरह के अवैध धंधे से उनका कोई संबंध नहीं है।

पत्र में उन्होंने कहा है कि तथाकथित विरोधी तत्वों द्वारा एक साजिश के तहत उन्हें फंसाने का काम किया गया है। मामले का शीघ्र उच्चस्तरीय जांच पड़ताल करके उन्होंने आरोप मुक्त करने की गुहार लगाई है।

 241 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *