चुनावी तैयारी के तहत गुवा क्लस्टर पर प्रशासन द्वारा सुविधाओं का निरीक्षण

गुवा क्षेत्र के 44 बूथ संचालन हेतु बनाए गए तीन कलस्टर

प्रहरी संवाददाता/जमशेदपुर (झारखंड)। पश्चिमी सिंहभूम जिला के हद में चुनावी तैयारी को लेकर गुवा क्लस्टर पर सभी प्रकार की सुविधा का निरीक्षण 10 मई को अंचल निरीक्षक सुनील चन्द्रा एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी अनुज बांडो के द्वारा गुवा थाना प्रभारी अनील कुमार यादव के साथ किया गया। इसके तहत पोलिंग पार्टी एवं प्रतिनियुक्त बल के रुकने की समुचित व्यवस्था हेतु सेक्टर मजिस्ट्रेट को आवश्यक निर्देश दिया गया।

जानकारी के अनुसार कलस्टर में रहने की व्यवस्थित सुविधा उपलब्ध कराए जाने हेतु दिशा निर्देश दिए गए। बताया जाता है कि गुवा क्षेत्र के 44 बूथ संचालन हेतु तीन कलस्टर बनाए गए हैं। जिसमें मध्य विद्यालय, गुवा बाजार स्थित आईटीआई सेंटर एवं नुईया क्षेत्र में एक कलस्टर बनाया गया है।

इन तीनों कलस्टर में सुविधाओं के आधार पर चुनाव कराने वाले संबंधित पदाधिकारियों एवं कर्मियों को ठहराया जाएगा। इस संदर्भ में गुआ थाना प्रभारी अनिल कुमार यादव ने बताया कि चुनाव कार्य को शांतिपूर्ण एवं अनुशासित ढंग से कराए जाने हेतु पुलिसिया व्यवस्था पूरी तरह से चाक चौबंद होगी एवं आम जनता के सहयोग में पूरी तरह से तत्परता से कार्य करेगी।

बरहाल गुवा एवं आसपास के क्षेत्रों में चुनावी रंग में लोगों को रंगते हुए देखा जा रहा है। यह इस बात का संकेत है कि आम जनता परिवर्तन के मूड में नए प्रत्याशियों को एक नए सिरे से काम करने का मौका देने जा रही है।

 135 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *