बिजली संकट के खिलाफ माले ने निकाला विरोध मार्च

सबसे महंगी के बाबजूद बिजली की आंखमिचौनी बर्दाश्त नहीं-सुरेंद्र

एस. पी. सक्सेना/समस्तीपुर (बिहार)। समस्तीपुर जिला (Samastipur district) के हद में ताजपुर प्रखंड क्षेत्र में बिजली की अनियमित आपूर्ति से आक्रोशित भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने 4 मज़ाक को सरसौना में जुलूस निकालकर विभाग विरोधी नारे लगाकर मुख्य मार्ग का भ्रमण किया।

जुलूस में बड़ी संख्या में शामिल माले कार्यकर्ताओं ने अपने- अपने हाथों में झंडे- बैनर एवं मांगों से संबंधित नारे लगाते हुए सरसौना प्राथमिक विद्यालय से जुलूस निकाला। जुलूस क्षेत्र भ्रमण करते हुए पुन: विधालय के पास पहुंचकर सभा में तब्दील हो गया। सभा की अध्यक्षता माले शाखा सचिव टहलू सदा ने की।

इस अवसर पर बिंदेश्वर सदा, बिट्टू सदा, सुरज प्रकाश, प्रमिला देवी, आशा देवी आदि ने सभा को संबंधित किया। बतौर अतिथि सभा को संबोधित करते हुए खेग्रामस के ताजपुर प्रखंड अध्यक्ष प्रभात रंजन गुप्ता ने कहा कि बिजली का निजीकरण करने से भी कोई खास असर नहीं पड़ा।

आज भी जर्जर तार- पोल एवं ओभर लोड ट्रांसफार्मर (Over Loaded Transformer) इसके गवाह है। उन्होंने कहा कि कई क्षेत्रों में अनियमित बिजली आपूर्ति, तो कहीं लो वोल्टेज की समस्या व्याप्त है।

मौके पर सभा को संबोधित करते हुए भाकपा माले प्रखंड सचिव सुरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि सबसे महंगी बिजली के बाबजूद विधुत आपूर्ति में कटौती बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि तार टूटने, फेज गलने जैसी छोटी गड़बड़ी को भी ठीक करने में स्थानीय मिस्त्री एवं जेई सुनते नहीं हैं।

फोन करने पर फोन स्वीच ऑफ कर लेते है। माले नेता ने तमाम गड़बड़ी को ठीक कर 24 घंटे नियमित बिजली आपूर्ति करने अन्यथा आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी।

 254 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *