गुणवत्ता जागरूकता सप्ताह को ले जीएम ने शपथ दिलाई

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। सीसीएल मुख्यालय के आदेशानुसार 24 मार्च को बोकारो जिला के हद में ढोरी जीएम कार्यालय में अधिकारियों एवं कर्मचारियों को जीएम एमके अग्रवाल ने गुणवत्ता जागरूकता को लेकर शपथ दिलाई।

इस अवसर पर जीएम मनोज कुमार अग्रवाल कहा कि सीसीएल कोयला उत्पादन के साथ-साथ अपने उपभोक्ताओ के लिए कोयले की गुणवत्ता का भी ध्यान रखती है। मौके पर शपथ दिलाया गया कि कोयले के फेस से संप्रेषण केंद्र तक निर्धारित समस्त मानकों का अनुपालन करूंगा।

संपूर्ण जागरूकता के साथ कोयले की गुणवत्ता से सर्वोच्च उपभोक्ता संतुष्टि का प्रयास करूंगा। सीसीएल परिवार की प्रतिष्ठा को उच्चतम परिणाम पर स्थापित करने का प्रयास करूंगा।

जीएम अग्रवाल कहा कि देश में कोयले की मांग को देखते हुए इस साल भी सीसीएल गुणवत्ता वर्ष मना रही है। मौके पर जीएम (ऑपरेशन) मेराज अहमद, पीओ बी के गुप्ता, एसओ (पी) प्रतुल कुमार, एसओ (एक्स) आरके सिंह, एसओ (सी) सतीश सिन्हा, एएफएम राजीव कुमार, एएमओ डॉक्टर अरविंद कुमार, आदि।

क्वालिटी ऑफ़िसर बी बी सिंह, इंजीनियर रणवीर सिंह, कार्मिक प्रबंधक सुरेश सिंह और तौकीर आलम, इंजीनियर साकेत कुमार, ग्रामीण त्रिलोक सिंह, डीवीसी बीटीपीएस के सहायक इंजीनियर ललन प्रसाद आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

 387 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *