टीकाकरण से ही ओमिक्रोन से बचाव संभव-अफजल

टिकाकरण शिविर में 140 लोगों को लगा कोरोना रोधी टीका

एस.पी.सक्सेना/बोकारो। युनाइटेड मिल्ली फोरम (यूएमएफ) बेरमो के द्वारा 25 दिसंबर को बोकारो जिला (Bokaro district) के हद में कुरपनीयां स्थित मिल्लत क्लब (Millat Club) के समीप सामुदायिक भवन परिसर में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में 140 लोगों को कोरोना रोधी वैक्सीन की पहली एवं दूसरा डोज लगाया गया।

टिकाकरण शिविर का शुभारंभ सामाजिक कार्यकर्ता सह यूएमएफ के झारखंड प्रदेश महासचिव अफजल अनीस ने किया। मौके पर अनीस ने बताया कि टीकाकरण से ही ओमिक्रोन वायरस से बचा जा सकता है। इसके लिये जरूरी है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगे, ताकि तीसरी लहर का खतरा कम हो सके।

इसके लिए हमारी टीम बेरमो के प्रखंड विकास पदाधिकारी के सहयोग से पूरे प्रखंड क्षेत्र में जगह-जगह वैक्सीनेशन कैंप लगाकर लोगों को जागरूक कर रही है। फोरम के बेरमो संरक्षक नौशाद अखतर ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने का एक मात्र उपाय वैक्सीनेशन है। फोरम इसके लिये प्रयासरत है।

शिविर में एएनएम पिंकी कुमारी, एवीडी अनिल मिश्रा, वेरिफायर गोरख कुमार, सहिया अनिता देवी, आंगनबाङी केन्द्र मिल्लत क्लब की सेविका संजीदा बेगम, सहायिका कमर जबीं, महावीर स्थान आंगन बाङी केन्द्र की सेविका सुषमा देवी, सहायिका रुबी देवी उपस्थित थे। जबकि शिविर को सफल बनाने में रीफत, लल्लु खान, अतहर, वार्ड सदस्य मिन्हाज अंसारी, मो. जाकिर, गुलाम रसूल, फराज खान, बब्बर, जुबैर, जावेद का सराहनीय योगदान रहा।

 395 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *