खुटरी पंचायत में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन

फिरोज आलम/जैनामोड़ (बोकारो)। बोकारो जिला (Bokaro district) के हद में जरीडीह प्रखंड के खुटरी पंचायत सचिवालय में 20 दिसंबर को सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम (Program) का शुभारंभ जरीडीह के बीडीओ उज्वल कुमार सोरेन, सीओ नरेश कुमार रजक, जिप उपाध्यक्ष हीरालाल मांझी, जरीडीह पंचायत प्रभारी मोहन लाल ठाकुर, पंचायत के मुखिया लीलावती देवी, पंसस अम्बिक देवी, अजीत ‌‌प्रमाणिक‌, उप मुखिया मीना कुमारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

इस अवसर पर सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीण रहिवासियों ने अपनी समस्या व आवेदन को सूचीबद्ध करवाने के लिए घंटों लाइन में लग कर फार्म काउंटर खिड़की पर जमा कराया।

जरीडीह प्रख़ंड विकास पदाधिकारी सोरेन, अंचलाधिकारी रजक, जीप उपाध्यक्ष मांझी ने  विभिन्न विभागों के लगे स्टॉल का निरीक्षण किया। यहां बीडीओ सोरेन ने कहा कि सभी प्रकार के आवेदन पर निरीक्षण करने के बाद इसका लाभ पहुंचाने का काम किया जा सकेगा।

सीओ रजक ने कहा कि भूमि से संबंधित आवेदन पत्र पर शीघ्र ही जांच के बाद कार्रवाई करने का सतत प्रयास किया जायेगा। खुंटरी पंचायत में आंगनबाड़ी केंद्रों की सेविका अनिता देवी, आशा शर्मा, सुनिता देवी, संध्या हांसदा, श्यामा देवी, सुनिता देवी, गीता देवी दास, उषा देवी, सुरज मुनी देवी, नूनीबाला देवी ने सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग किया।

मौके पर मुखिया लीलावती ने कहा कि राज्य सरकार (State government) के द्वारा स़ंचालित महत्वकांक्षी योजना सीधे जनता के द्वार में आया है। योजना की जानकारी आवेदन के माध्यम से ली जा रही है, ताकि रहिवासियों तक उचित लाभ समय पर पहुंचायी जा सके।

 180 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *