लातेहार पुलिस के हत्थे चढ़ा पांच जेजेएमपी उग्रवादी

प्रहरी संवाददाता/लातेहार (झारखंड)। लातेहार जिला पदस्थापन के साथ हीं जिला पुलिस (District Police) कप्तान अंजनी अंजन लगातार सफलता प्राप्त कर रहे हैं।

इसका ताजा उदाहरण अब जेजेएमपी (JJMP) के पांच उग्रवादियों को असलहों के साथ गिरफ्तार करने में लातेहार पुलिस सफल रही है।

जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक अंजनी अंजन को मिली गुप्त सूचना के आधार पर सदर थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के गुलरियाटांड़ स्थित ईंट भठ्ठा के समीप से जेजेएमपी के पांच उग्रवादियों को गिरफ्तार किया है।

इस घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक अंजन ने 12 अक्टूबर को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में दी। एसपी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि जेजेएमपी के उग्रवादी गुलरियाटांड़ के जंगलों में हथियारों के साथ भ्रमणशील हैं।

सूचना के आधार पर उग्रवादियों की धर पकड़ के लिए छापामारी अभियान चलाया गया। जिसमें जेजेएमपी के सक्रिय सदस्य बलराम यादव व मनीष शर्मा उर्फ टूटू (मतनाग, मनिका थाना), गुलाब यादव (जुंगर, मनिका थाना), मंगलेश कुमार सिंह (चैतमा, सतरबवा थाना) व श्यामदेव सिंह उर्फ बैगा (बनबिरवा, लातेहार थाना) शामिल हैं।

एसपी अंजन ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के पास से एक फोल्ड बट्ट रायफल, एक देशी कट्टा, 15 जिंदा कारतूस, पांच मोबाइल, छह जेजेएमपी का पर्चा तथा एक बोलेरो वाहन बरामद किया गया है।

 450 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *