निजी अस्पताल मिशा क्लीनिक पर अपराधियों का तांडव

अस्पताल प्रबंधक, चिकित्सक के अलावा स्त्री रोग विशेषज्ञ को जान से मारने की नियत से फायरिंग की निदेशक ने की थाने में शिकायत

संतोष कुमार/वैशाली (बिहार)। वैशाली जिले (Vaishali district) में अपराध चरम पर है। इसका ताजा उदाहरण एक दिल दहला देने और दहशतज़दा कर देने वाली घटना के रूप में सामने आया है। घटना बीते 17 सितंबर विश्वकर्मा पूजन की रात्रि की बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर के जौहरी बाजार में स्थित निजी अस्पताल मिशा क्लीनिक प्रा.ली. पर विश्वकर्मा पूजा की रात करीब 10.44 बजे और फिर 3.26 बजे दो बार अपराधियों ने तांडव मचाया।

इस दौरान ग्यारह राउंड फायरिंग कर अस्पताल प्रबंधक, चिकित्सक डॉ अनिल कुमार के अलावा सुप्रसिद्ध स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डॉ आसमां परवीन को जान से मारने की कोशिश की गई।

बताते चलें कि अस्पताल मिशा क्लीनिक के निदेशक ने नगर थाना हाजीपुर को दिए आवेदन में जिक्र किया है कि कितने बजे आरोपी ने कैसे घटना को अंजाम दिया। पुलिस को दिये तहरीर में एक अज्ञात व्यक्ति को आरोपी बनाया गया है।

साथ ही स्थानीय जौहरी बाजार के स्व.कन्हाई राय के पुत्र मंटू कुमार को मुख्य आरोपी बनाया गया है। घटना के बाद सभी अस्पताल कर्मी दहशत जदा है। खासकर मिशा क्लीनिक की डॉक्टर सह जदयू नेत्री डॉ आसमां परवीन ने घटना की तीव्र निंदा करते हुए आरोपियों की अति शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

पूरी घटना अस्पताल में लगे सी सी टी वी मे कैद हो चुकी है। जिसका फुटेज सी डी नगर थाना हाजीपुर को सौंप दिया गया है।
घटना के बाद पुलिस भी इसे एक चुनौती के रूप में लेते हुए जांच मे जुट गई है। उधर निजी अस्पताल संचालकों में भी काफी भय का माहौल दिखता है।

पुलिस को दिए गए आवेदन में निदेशक ने जिक्र किया है, कि किसी रंजिश में आरोपी मंटू कुमार ने अपने एक अज्ञात साथी के साथ क्लीनिक पर पहुंचकर जानलेवा फायरिंग की। उसने बताया कि पहली दफा जब करीब 10.44 बजे दो राउंड फायरिंग कर आरोपी वहां से आपराधिक अंदाज में ही निकल गए, फिर दूसरी बार अहले सुबह करीब 3.26 बजे आ धमके और फिर हत्या की नियत से नौ राउंड गोलियां चलाई।

जिसका निशान मिशा क्लीनिक के शीशे की दीवारों पर और क्लीनिक के शटर पर मौजूद है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। जल्द ही मामले में कारवाई तेज होगी, जिसका संकेत वरीय पुलिस अधिकारियों ने दे भी दिया है। पुलिस अधीक्षक मनीष ने स्वयं इसे काफी गंभीरता से लिया है।

 179 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *