भीम आर्मी भारत एकता मिशन का छठा स्थापना दिवस आयोजित

एस.पी.सक्सेना/बोकारो। बोकारो जिला (Bokaro district) के हद में गोमियां प्रखंड के कथारा चार नम्बर अम्बेडकर पुस्कालय भवन में भीम आर्मी भारत एकता मिशन द्वारा 21 जुलाई को छठा स्थापना दिवस आयोजित किया गया। इस अवसर पर वक्ताओं ने केंद्र सरकार (Central government) की नीतियों का जमकर विरोध किया।

जानकारी के अनुसार कथारा चार नंबर अम्बेडकर पुस्कालय भवन में भीम आर्मी भारत एकता मिशन जिला कमिटी के द्वारा गोमियां प्रखंड अध्यक्ष अमरजीत कुमार की अध्यक्षता में छठा स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया।

कार्यक्रम की शुरूआत सर्वप्रथम सविंधान निर्माता डॉ भीमराव अंबेडकर के प्रतिमा पर फूल माला पहनाकर किया गया। इस अवसर पर प्रखंड अध्यक्ष कुमार ने कहा कि जहाँ किसी पर अत्याचार शोषण होता है उसकी आवाज को बुलंदी से उठाती रही है भीम आर्मी।

उन्होंने कहा कि इन 6 सालों के दौरान संगठन हर गाँव गांव शहर शहर फैल गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा तानाशाही रवैया अपनाते हुए ओबीसी समुदाय पर गुप्त तरीके से उनके नियोजन के अधिकार को छीना गया है।

उन ओबीसी के आवाज को केवल भीम आर्मी ही सड़कों पर उतकर जोरदार तरीके से विरोध किया है। अंत में सभी ने एक दूसरे को केक खिलाकर बधाई दिए। मौके पर अमरजीत कुमार, गोवर्धन रविदास, धरम घासी, बिट्टू कुमार घासी, शंकर बौद्ध, राजन बौद्ध, मिथलेश, सुनील, गोबिंद राम, संजय, राजेंद्र, प्रेम, दीपक भीम मुख्य रूप से उपस्थित थे।

 237 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *