फुसरो में 9 जुलाई से जलापूर्ति शुरू होने की संभावना-चेयरमैन

एन.के.सिंह/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला (Bokaro district) के हद में फुसरो बाजार में बीते 13 दिनों से जलापूर्ति पूर्णत: बाधित है। इसके कारण रहिवासियों को काफी परेशानी हो रही है। इंटक वेल में जमा कचरा सफाई का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है। बावजूद इसके 8 जुलाई को भी जलापूर्ति शुरू नहीं हो सकी।

जानकारी के अनुसार नदी तट में लगा इंटक वेल की सफाई के कारण जलापूर्ति बाधित है। इंटक वेल की सफाई 8 जुलाई को भी जारी रहा। मजदूरों को इंटक वेल की सफाई करने में खासे परेशानी हो रही है। बता दें कि पहले इंटक वेल में लगे बियरिंग खराब हो गया था।

उसको ठीक कराने में चार-पांच दिन लग गया। उसके बाद लगातार 8 दिनों से इंटक वेल की सफाई कराई जा रही है। युवा व्यवसायी संघ के अध्यक्ष आर उनेश ने फुसरो में पेयजल आपूर्ति के लिए बोकारो जिला उपायुक्त, बेरमो एसडीओ, बेरमो विधायक कुमार जयमंगल सिंह, प्रभारी कार्यपालक पदाधिकारी जलापुर्ति मनोज कुमार सहित चेयरमैन राकेश कुमार सिंह से बात कर जल्द से जल्द फुसरो में पेयजल आपूर्ति करने की मांग की।

इस बावत फुसरो नगर परिषद अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने कहा कि इंटक बेल की सफाई का काम खत्म होने के बाद 8 जुलाई से शहर में पानी सप्लाई की जाएगी।

 170 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *