पूर्व विधायक के प्रयास से सिधाबारा व् उत्तासारा में लगा ट्रांसफार्मर का उद्घाटन

एस.पी.सक्सेना/बोकारो। कोविड महामारी के इस दूसरी लहर के दौरान भी गोमियां के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद क्षेत्र की जनता के हर सुख-दु:ख में सहभागिता निभा रहे हैं। लगातार वे और जनता एक-दूसरे के संपर्क में हैं।
जानकारी के अनुसार गोमियां प्रखंड (Gomian block) के हद में बड़की सिधाबारा पंचायत के तुसको गांव जहां का 63 केवीए का ट्रांसफॉर्मर (Transformer) बीते दिनों जल गया था। गांव में अंधेरा पसरा हुआ था। इसकी सूचना मिलने के 24 घंटे के भीतर पूर्व विधायक ने विभाग से बात कर 63 केवीए क्षमता का नया ट्रांसफॉर्मर उपलब्ध कर 29 मई को चालू भी करा दिया। पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद द्वारा त्वरित पहल करते हुए ट्रांसफॉर्मर उपलब्ध करवाकर चालू हो जाने पर ग्रामीणों में खुशी की लहर है। पूर्व विधायक के निर्देश पर रेवत महतो, महेंद्र महतो, शेख हसन, प्रकाश महतो, टेकचंद महतो, शेख इदरीस, दौलत राज, शेख अफसर, अनिल कुमार, दुलारचंद कुमार, जयनारायण कुमार, राजेन्द्र महतो, शेख हकीम, शेख सुल्तान आदि कार्यकर्ताओ ने विधिवत फीता काटकर ट्रांसफॉर्मर का उद्घघाटन किया।
एक अन्य जानकारी के अनुसार पेटरवार प्रखंड के हद में उत्तासारा के गोपालपुर गांव में पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद को ग्रामीणों द्वारा टेलीफोनिक सूचना के बाद पूर्व विधायक ने गोपालपुरवासियो के लिए महज 8 घंटे के भीतर 100 केवीए का ट्रांफमर बिजली विभाग द्वारा उपलब्ध कराया गया।साथ ही पूर्व विधायक के निर्देश पर 29 मई को विधिवत फीता काटकर ट्रांसफार्मर का उद्धघाटन किया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से मो असरफ, प्रकाश कुमार, राजेन्द्र सोरेन, सदाफल सोरेन, परमेश्वर सोरेन, अशोक महतो, जगदीश महतो, गणेश कुमार, जाकिर हुसैन, राजकिशोर सोरेन आदि दर्जनों लोग उपस्थित थे।

 488 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *