आबकारी विभाग ने छापामारी कर जप्त की 7 पेटी अवैध शराब

विजय कुमार साव/गोमियां(बोकारो)। आईइएल थाना (IEL Police station) के हद में बैंक मोड़ गोमियां स्थित होटल में आबकारी विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात पेटी अवैध शराब जब्त करने में सफलता पायी है। छापामारी आबकारी विभाग एवं स्थानीय पुलिस द्वारा संयुक्तरूप से किया गया।
जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग बोकारो ने गुप्त सूचना के आधार पर 25 मार्च की सुबह 10:00 बजे बैंक मोड़ स्थित जोगी होटल से सात पेटी अवैद्ध शराब को छापेमारी कर जब्त किया। जिसमें मैकड्वैल एवं गोल्ड किंग्स शराब शामिल है। छापामारी का नेतृत्व आबकारी विभाग के उप निरीक्षक प्रवीण चौधरी एवं आईइएल थाना प्रभारी जमुना चौधरी संयुक्त रूप से कर रहे थे।
बताया जाता है कि गोमियां बैंक मोड़ से कुछ ही दूरी पर स्थित जोगी होटल का संचालक होटल चलाने के नाम पर अवैध शराब अपने होटल में खपाने का काम करता था। साथ हीं ग्राहकों को अवैद्ध शराब परोसने का काम करता था। इस संबंध में बोकारो आबकारी विभाग के सब इस्पेक्टर प्रवीण चौधरी ने बताया कि होटल संचालक के यहां छापेमारी करने के दौरान बताया कि सारा शराब पांडेय नामक व्यक्ति का है, जो गोमियां वाइन शॉप में कार्यरत है। सूचना के बाद पुलिस जैसे ही वाइन शॉप दबिश देने पहुंची पुलिस के पहुंचने से पहले मौके से पांडेय फरार हो गया। पुलिस ने वाइन शॉप के समीप से शक के आधार पर एक चार पहिया वाहन हौंडा सिटी जेड एक्स क्रमांक WB02U/ 9364 को जब्त कर थाने ले गई। जब्त वाहन वाइन शॉप कर्मी पांडेय का बताया जा रहा है। संबंध में आईइएल थाना प्रभारी जमुना चौधरी ने बताया कि आबकारी विभाग एवं आईएल थाना द्वारा संयुक्त कार्रवाई गयी है। आगे की कार्यवाही के लिए छानबीन कर मामला दर्ज करने की बात कही है।

 364 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *