अगर चाहिए वोट तो बनवाईये रोड-ग्रामीण

सन्तोष कुमार झा/मुजफ्फरपुर(बिहार)। भले ही कितने वादे हो योजनाओं के, लाख दिखावे हो शिलान्यासों के, अब नेताजी हवावाजी करके बच नहीं सकते हैं। नागरिक स्वयं ही सड़को पर आकर नेताजी के दावे को झूठा बता रही है।
समस्या मुजफ्फरपुर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 46 की है। जहां 4 अक्टूबर (October) को रहिवासियों ने अपने जनप्रतिनिधि की जमकर आलोचना की। प्रतिकारस्वरूप मोहल्ले के बाहर बैनर लगाया। जिसपर लिखा था, नाला और रोड नहीं, तो वोट नहीं।
रहिवासियों की मांग है कि मोहल्ले में अच्छी व पक्की सड़क बनें तथा जलजमाव से छुटकारा मिलें। जलजमाव और खराब सड़क होने के कारण आए दिन लोग गिरते रहते हैं। अगर जनप्रतिनिधि को हमारा वोट चाहिए, तो उन्हें सड़क और नालों का निर्माण करवाना ही होगा। समस्या से परेशान वार्ड 46 के मेहता काॅलोनी, कंचन नगर के रहिवासियों ने वोट न देने की बात कहीं। अपनी समस्या बताते हुए कहते हैं, कि जनप्रतिनिधियों की लापरवाही के कारण मोहल्ले में जाने का रास्ता नहीं बचा है। ना ही कोई सुधि लेनेवाला है। शहर भर में पक्की सड़क तथा जलजमाव की समस्या व्याप्त है। लोग अपने माध्यम से विकास कार्यों में हो रही लापरवाही के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं। अपनी समस्याओं के समाधान को लेकर मुखर हो रहे हैं।

 572 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *