गोताखोरो के कड़ी मशक्कत के बाद भी तीसरे दिन भी नहीं मिला संदीप

फिरोज आलम/ जैनामोड़ (बोकारो)। बोकारो (Bokaro) जिला के बालीडीह थाना के हद में मानगो पंचायत के दामोदर नदी में भंडारीदह में स्नान करने गए बीआईटी सिंदरी इंजीनियरिंग के छात्र संदीप सोरेन का तीसरे दिन भी कोई पता नहीं चल पाया है। हालांकि गोताखोरो द्वारा संदीप की खोज में कड़ी मशक्कत करते दिखे। दामोदर नदी में लापता संदीप के पिता अमित सोरेन जो जेएमएम जिला सचिव हैं। उनका इकलौता पुत्र हैं संदीप।

जो बीते 20 अगस्त को नहाने के क्रम में पानी के तेज बहाव में बह गए। जिसे ग्रामीणों द्वारा बहुत खोजबीन करने के बाद भी नहीं मिले। दूसरे दिन मोहम्मद कलाम कमांडेट की एनडीआरएफ टीम के 13 जवान भी नहीं खोज सकें। बालिडीह थाना के सहायक अवर निरीक्षक विजय लकड़ा, चास प्रखंड के बीओ चंद्र प्रकाश तथा ग्रामीणों ने मिलकर पूरा प्रयास किया मगर सफलता हाथ नहीं लगी।

तीसरे दिन भी टीम सुबह 8:00 बजे से ही नदी के घटनास्थल से बसतेजी पुल तक शाम 6:00 बजे तक नदी में तलाश की गयी फिर भी नहीं मिले। टीम के लोगों ने कहा कि आज नदी में थोड़ा पानी बढ़ जाने के कारण नदी बहुत खतरनाक होने लगा है। मौके पर जेएमएम जिलाध्यक्ष हीरालाल मांझी, मोहन मुर्मू, विक्की सरदार, मुखिया मंतोष सोरेन के साथ दर्जनो ग्रामीण रहिवासी मौजूद थे।

 304 total views,  2 views today

You May Also Like