बेरमो एसडीओ ने ललपनियाँ में संचालित दो क्रशर मशीन को किया सील

एक जेसीबी, 6 ट्रैक्टर एवं दो कम्प्रेशर मशीन, अवैध बालू लदा चार ट्रैक्टर जब्त

एस.पी.सक्सेना/ बोकारो। गुप्त सूचना पाकर बेरमो एसडीओ नीतीश कुमार सिंह (Bermo SDO Nitish Kumar Singh) ने छापामारी कर ललपनियाँ क्षेत्र में दो क्रशर मशीन को सील कर दिया। इस दौरान एसडीओ सिंह ने छापामारी कर एक जेसीबी, आठ अवैध पत्थर व् बालू लदा ट्रैकर व् दो कम्प्रेशर मशीन को जब्त किया है।

गुप्त सूचना के आधार पर 8 अगस्त को अनुमंडल पदाधिकारी बेरमो (तेनुघाट) नीतीश कुमार सिंह के नेतृत्व में गोमियां प्रखंड के हद में ललपनियाँ क्षेत्र के धर्मपुर एवं नारायणपुर ग्राम में संचालित दो क्रशर मशीन को सील किया गया। साथ ही एक जेसीबी, 6 ट्रैक्टर एवं दो कम्प्रेशर मशीन को जप्त किया गया। एसडीओ सिंह ने बताया कि उक्त क्रशर जो अवैध रूप से संचालित था जिसे सील करते हुए संचालक पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है।

बेरमो एसडीओ सिंह ने बताया कि ललपनियाँ के भिंडे ग्राम में अवैध बालू लदा चार ट्रैक्टर को भी जप्त किया गया है। चार ट्रैक्टर में एक ललपनियाँ एवं तीन गोमियां पुलिस थाना में जमा किया गया है। इसके अलावे उन्होंने बताया कि चतरोचट्टी थाना से 11 बालू गाड़ी को मुक्त किया गया तथा अंतिम चेतावनी देते हुए कहा गया कि अगर फिर कभी अवैध बालू का कारोबार करते हुए पकड़ा गया तो सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। एसडीओ सिंह की कार्रवाई से क्षेत्र के अवैध धंधेबाजों में हड़कंप देखा जा रहा है।

 284 total views,  2 views today

You May Also Like