समस्तीपुर में बड़ा नाव हादसा, दो शख्स लापता

तलाश में प्रशासन

प्रहरी संवाददाता/ मुजफ्फरपुर (बिहार)। बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) से कल्याणपुर प्रखंड के नामापुर में बड़ा नाव हादसा हुआ है। 27 जुलाई की देर रात लगभग 11 बजे दो परिवार घर में पानी घुस जाने की वजह से नाव के सहारे उचित स्थान पर जा रहे थे। इस दौरान 11000 बोल्ट हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बड़ा हादसा हो गया। जिस वक्त नाव हाईटेंशन तार की चपेट में आई उस समय नाव पर 10 से अधिक लोग सवार थे। हादसे के बाद दो लोग लापता हैं। जबकि अन्य लोगों को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकाल लिया गया।

घायलों को इलाज के लिए कल्याणपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया गया। ग्रामीणों द्वारा हादसे की सूचना प्रशासन को दी गई। लापता दोनों शख्स की तलाश ग्रामीण और प्रशासन के लोग कर रहे हैं। समाचार प्रेषण तक दोनों लापता का कोई सुराग नहीं पाया है। दोनों लापता शख्स की पहचान अजय कुमार कापर और अशर्फी दास के रूप में हुई है।

नाव हादसे में जख्मी लोगों की शिनाख्त राज कुमार कापर (55) पिता सुकित कापर, किरण देवी (30) पति धर्मेंद्र सहनी, जुली देवी (29), संजय कापर, रंजीता कुमारी पति अजय कापर, साजन कापर (25) श्यामशुन्दर दास के रूप में किया गया है। सभी का इलाज किया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक सबकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। लापता लोगों की तलाश आपदा प्रबंधन से जुड़े लोगों की मदद से की जा रही है।

 345 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *