शादी के लिए छुट्टी नही मिलने पर SSP के बॉडीगार्ड ने किया सुसाइड

प्रहारी संवाददाता/ मुजफ्फरपुर (बिहार)। एसएसपी बाबू राम के बॉडीगार्ड के सुसाइड मामले में खुलासा हुआ है कि वह खुद की शादी के लिए एक सप्ताह से आवेदन देकर छुट्टी मांग रहा था। उसको छुट्टी नहीं मिली जिससे परेशान होकर उसने खुद को गले में तीन गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना एसएसपी आवास पर हुई।

जानकारी के अनुसार एसएसपी के बॉडी गार्ड चिंटू पासवान की शादी 24 जून को होने वाली थी। वह अरवल जिले के बंसी थाना क्षेत्र के माली गांव का रहने वाला था। 31 जुलाई 2018 से वह नौकरी कर रहा था। चिंटू दो साल नौकरी भी पुरा नहीं पाया था। घटना के बाद पुलिस विभाग में हडकंप मच गया है।

बताया जा रहा है कि मेडिकल कारण से एसएसपी बाबू राम मेडिकल छुट्टी पर है। उनकी जगह सिटी एसपी योगेंद्र कुमार एसएसपी का चार्ज संभाल रहे हैं। डीएमसीएच परिसर में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के दरभंगा (Darbhanga) शाखा के अध्यक्ष राजू सिंह एवं बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के कई नेता सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे। लॉकडाउन के दौरान मृतक की शादी होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के कारण कई तिथि को आगे बढ़ाया गया था। छुट्टी लेने के लिए वह काफी परेशान था। पुलिस जवानों में घटना को लेकर काफी आक्रोश है।

 337 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *