विभिन्न संस्थाओं ने मुख्यमंत्री को सौंपी राहत राशि का चेक

एस.पी.सक्सेना/ रांची (झारखंड)। वैश्विक महामारी नोवल कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचाव को लेकर राज्य में संचालित कई संस्थानों द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में सहयोग का सिलसिला लगातार जारी है। इस कड़ी में 22 मई को मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) को बैंक ऑफ बड़ौदा जमशेदपुर के क्षेत्रीय प्रमुख जगदीश तुगारिया ने कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए बैंक कर्मचारियों द्वारा स्वैच्छिक अंशदान के तहत पांच लाख 51 हजार रुपये का डिमांड ड्राफ्ट मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए सौंपा।

जबकि केनरा बैंक अंचल कार्यालय रांची के महाप्रबंधक सुबोध कुमार ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव हेतु मुख्यमंत्री राहत कोष में ऑनलाइन 11 लाख रुपये की राशि हस्तांतरित की। मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि विश्वव्यापी महामारी से बचाव के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा एवं केनरा बैंक द्वारा किया गया कार्य सराहनीय है।

मुख्यमंत्री सोरेन को झारखंड आईएएस एसोसिएशन द्वारा सात लाख 23 हजार 401 रुपये का चेक कोरोना संक्रमण से बचाव एवं रोकथाम हेतु मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए सौंपा गया। मौके पर मुख्यमंत्री ने आईएएस एसोसिएशन की सराहना करते हुए कहा कि एसोसिएशन की सहयोग राशि कोरोना से लड़ाई में सहयोग करेगा। मुख्यमंत्री ने अनुरोध किया कि संक्रमण के इस कठिन समय में लोग आगे आकर सरकार को सहयोग करें। इस अवसर पर राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह,प्रधान सचिव कार्मिक, प्रशासनिक सुधार तथा राजभाषा विभाग तथा मंत्रिमंडल सचिवालय एवं निगरानी विभाग अजय कुमार सिंह एवं प्रधान सचिव वन, पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन विभाग अमरेंद्र प्रताप सिंह आदि गणमान्य उपस्थित थे।

 301 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *