ट्रैफिक पुलिस के शिकंजे में 64 चालक

संवाददाता/ मुंबई। ट्रांबे ट्रैफिक पुलिस (Trombay Traffic Police) ने आज दोपहर बाद आर सी मार्ग (R C Magr) और बीएआरसी (BARC) उड़ानपुल के नीचे दो पहिया व तीन पहिया वाहनों की जांच आभियान चला कर कुल 64 चालकों को पकड़ा। ट्रैफिक पुलिस के इस आभियान में 5 बेवड़े भी चपेट में आ गए। इस आभियान में ड्रंक एंड ड्राईव , हेल्मेट और लाईसेंस की वरीयता से जांच की गई। ट्रांबे ट्रैफिक पुलिस की हद में एक साथ दोनों मुख्य मार्गों पर यह आभियान चलाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार ट्रांबे ट्रैफिक पुलिस के मुखिया संजीव घाडगे और एपीआई के एम गायकवाड के मार्गदर्शन में एएसआई कदम व थोरात की दो टीम बनाई। इस टीम में लोखंडे, घोड़के, गोगरे, तांबोली, कदम, जुवाटकर, भगवान, मुले, यादव, चक्के और विधाते आदि ने शराब पीकर वाहन चलाने वाले 5 बेवड़ो को पकड़ा।

वहीं बिना हेल्मेट के 47, बिना लाईसेंस के 9 और 3 को ओवर लोडिंग में पकड़ा है। इस कार्रवाई की चर्चा जंगल की आग की तरह चेंबूर इलाके में फैल गई है। कयास लगाया जा रहा है की अगर रात में भी कार्रवाई हुई तो बड़ी संख्या में बेवड़े व अन्य पुलिस की पकड़ में आ सकते हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है की पुलिस वाले खामखाह हम लोगों के 2020 के आगमन व 2019 की विदाई को खराब करने पर तुले हैं।

 419 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *