दो गुटों की झड़प में एक गुट के तीन घायल

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में बेरमो थाना क्षेत्र के ढोरी ग्राउंड के समीप बीते 5 अक्टूबर की देर शाम दो गुटों की आपसी झड़प में एक गुट के तीन जन घायल हो गये। घायलों में नोनिया पटटी के सोहर नोनिया के 45 वर्षीय पुत्र सीसीएल कर्मी शंकर दयाल, स्व राम स्वरूप नोनिया के 42 वर्षीय पुत्र सीएमपीडीआई कर्मी रामराज नोनिया एवं कृष्ण नोनिया के 40 वर्षीय पुत्र विजय नोनिया शामिल है।

बताया जाता है कि मारपीट की घटना के बाद सभी घायलों को स्थानीय पूर्व वार्ड पार्षद पति गुडन नोनिया ने उपचार के लिए सीसीएल के केंद्रीय अस्पताल ढोरी पहुंचाया, जहां चिकित्सक डॉ रुखसाना तबस्सुम द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया। घटना में शंकर दयाल एवं रामराज नोनिया का सर फट गया है, जबकि विजय नोनिया के शरीर में अंदरूनी में चोटलगी है।

घटना की जानकारी पाकर बेरमो थाना के सहायक अवर निरीक्षक एस टुड्डू अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जानते हुए घटना की जानकारी ली। घटना के संबंध में पीड़ित शंकर दयाल ने बताया कि वे अपने साथी रामराज नोनिया, विजय नोनिया के साथ ढोरी ग्राउंड स्थित तालाब में कॉलोनी के कुछ पड़ोसियों के साथ मछली डालने गये थे, तभी स्थानीय रहिवासी मनीष नोनिया व सुमित नोनिया अपने कई समर्थकों के साथ पहुंचकर तालाब में मछली डालने से मना कर दिया।

इसे लेकर हल्की बहस शुरू हुआ और बाद में मनीष नोनिया और सुमित नोनिया व अन्य कुछ अज्ञात द्वारा उनके साथ लाठी डांटा से मारपीट करना शुरू कर दिया गया। उसने बताया कि पांच नंबर पीपर धौडा व अन्य जगहों में कोयला तस्करी और जुआ अडडा लगाया जाता है। जिस कारण भी आये दिन तस्करों के द्वारा स्थानीय रहिवासियों के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता है।

 37 total views,  37 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *