जेईएस की हाई-टी मीटिंग में शामिल हुए हाई प्रोफाइल अधिकारी

अब होगी झारखण्ड के प्रवासी मजदूरों की सहायता

मुश्ताक खान/मुंबई। झारखण्ड प्रदेश के प्रवासी मजदूरों के हितों में काम करने वाली झारखंडी एकता संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष असलम अंसारी ने इस बार मुंबई से गुजरात और देश की राजधानी दिल्ली का दौरा किया। इस दौरे में गुजरात और दिल्ली में संगठन का विस्तार करते हुए अपनी जीविका चलाने वाले मजदूरों से भी मुलाकात की और उन्हें यथा संभव सहयोग देने की बात कही। इस दौरान उन्होंने झारखण्ड प्रदेश के हाई प्रोफाइल हस्तियों से मुलाकात कर संघ से जुड़ने का आव्हान किया। जमीन से जुडी झारखंडी एकता संघ के आव्हान पर लगभग सभी तबके के बुद्धिजीवियों ने अपना समर्थन दिया।

गौरतलब है कि मुंबई से गुजरात और दिल्ली के दौरान शनिवार को दिल्ली के राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन के पीछे, पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में आसिफ मोहम्मद अली आईपीएस, एडिशनल सीपी, संयुक्त निदेशक, दिल्ली पुलिस अकादमी, के द्वारा हाई-टी मीटिंग का आयोजन किया गया।

इस मीटिंग में झारखंड प्रदेश के प्रवासी मजदूर सहित झारखंड प्रदेश से दिल्ली में उच्च पदों में पदस्थापित अधिकारियों में अभिषेक वर्मा कमांडेंट (सीआरपीएफ), अंकित बराइक (आईसीएएस), अंकित कुमार (आईईएस), राजेंद्र द्वारी (दिल्ली प्रदेश प्रभारी, जेईएस), असलम अंसारी राष्ट्रीय अध्यक्ष भी शामिल हुए। झारखंडी एकता संघ की हाई-टी मीटिंग में झारखंड प्रदेश के प्रवासी मजदूरों को जागरूक करने के लिए हर संभव सहयोग करने का सभी अधिकारियों ने भरोसा दिलाया।

झारखंड प्रदेश के प्रवासी मजदूरों को झारखंड प्रदेश में रोजगार मिले एवं पलायन की समस्याओं से अधिकारियों ने चिंता जताया। क्योंकि सरकार के श्रम विभाग अधिकारियों एवं श्रम मंत्री से मिलकर इन समस्याओं से अवगत कराकर निदान कराने का प्रवासी मजदूरों को भरोसा दिलाया गया।

इस अवसर पर प्रो. संजय श्रीवास्तव, अपोलो हॉस्पिटल के डॉ. डी. के. पोद्दार, सी.जी.एस.टी अधिकारी रवींद्र साहू, आई.टी.बी.पी.सुरेश वर्मा, सहायक कमांडेंट अमित कुमार, आई.टी ट्रिब्यूनल, एस.आर.पी.एस अरबिंद कुमार, साइबर सुरक्षा के संतोष कुमार, रेल मंत्रालय, अनुभाग अधिकारी विक्रांत सहाय, एल.जी कार्यालय, सचिवालय दिल्ली, रंजीत कुमार आदि गणमान्य मौजूद थे।

Tegs: #High-profile-officers-attended-the-high-tea-meeting-of-jes

 43 total views,  43 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *