सुरक्षा को लेकर स्थानीय दुकानदारों के साथ थाना प्रभारी ने की बैठक

राजेश कुमार/बोकारो थर्मल (बोकारो)। पुलिस अधीक्षक बोकारो के दिशा निर्देश पर बोकारो थर्मल थाना परिसर में 26 सितंबर को बैठक का आयोजन किया गया। अध्यक्षता थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने की।

सुरक्षा के दृष्टिकोण से स्थानीय डीवीसी सेंट्रल मार्केट, चांदनी मार्केट व फल मार्केट के व्यवसायियो के साथ बैठक की गई। जिसमें चोरी जैसी घटना ना घटे। दुर्गा पूजा सहित अन्य त्यौहार बहुत जल्द आने वाले हैं। बाजार में भीड़ भाड़ रहेंगी। जिससे चोरियां भी बढ़ सकती हैं। जिसको लेकर दुकान के अंदर और दुकान के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगाने, लाइट लगाने सहित रात्रि में पहरा देने के लिए दो बहादुर रखने की बात पर सहमति बनी।

थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि सरकारी आदेश के अनुसार स्थानीय डीवीसी सेंट्रल मार्केट, चांदनी मार्केट व फल मार्केट के व्यवसायियों के साथ बैठक कर निर्णय लिया गया कि अपने-अपने प्रतिष्ठान में सीसीटीवी कैमरा लगवाने का कार्य करेंगे।

अगर किसी प्रकार का घटना या दुर्घटना होती है तो आरोपियों को डिटेक्शन करने में मदद मिलेगी। वही प्राइवेट गार्ड भी नियुक्त करने की बात कही गयी। साथ हीं कहा गया कि जहां कहीं अंधेरा रहता है तो दुकानदार अपने आगे लाइट की व्यवस्था करें और जहां नहीं लग सकती वहां डीवीसी से कहकर लाइट लगवाने की व्यवस्था की जाएगी।

मौके पर बोकारो थर्मल के पुलिस अवर निरीक्षक धनंजय सिंह, बोकारो थर्मल व्यवसायिक संघ के अध्यक्ष अनिल सिंह, टीएन सिंह, विजय राऊत, ललन प्रसाद, कुले सिंह, अनिल प्रसाद, मनोज भाटिया, डेगलाल रजक, सानू वर्णवाल, मोहम्मद गुड्डू आदि दुकानदार उपस्थित थे।

 58 total views,  4 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *