भक्ति जागरण से वातावरण शुद्धता को प्राप्त करता है-विधायक

रंजन वर्मा/कसमार (बोकारो)। कसमार प्रखंड के हद में मधुकरपुर पंचायत के चंडीपुर में श्रीश्री गणेश पूजा के अवसर पर भक्ति जागरण का आयोजन किया गया। उद्घाटन गोमियां विधायक डॉक्टर लंबोदर महतो ने किया।

इस अवसर पर विधायक डॉ महतो ने कहा कि भक्ति जागरण के आयोजन से चारों तरफ का वातावरण शुद्ध होता है। आसपास के रहिवासियों को इस भक्ति जागरण में मन भी लगता है। उन्होंने आयोजन कमेटी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कमेटी वालों की सोंच हमेशा से अच्छा रहा है, जिसके चलते गणेश भगवान के पूजा हम सबों को करने का मौका मिलता है।

कहा कि गणपति बप्पा के दरबार में मत्था टेकने का सौभाग्य उन्हें प्राप्त हुआ है। विधायक ने कहा की गणेशजी की उपासना से जीवन में शांति, खुशहाली और समृद्धि आए। वे हर व्यक्ति के मनोकामनाओं को पूर्ण करे। उनकी कृपा से हर क्षेत्र में सफलता और सौभाग्य का वास हो।

जानकारी के अनुसार आयोजनकर्ता द्वारा धूमधाम से कार्यक्रम का आयोजन एवं गणेश जी की भव्य प्रतिमा को श्रद्धा के साथ स्थापित करने के लिए सभी को आभार व्यक्त कर बधाई दी गयी। इस मौके पर जिला परिषद सदस्य अमरदीप महाराज, सामाजिक कार्यकर्ता मधु झा, कमेटी के अध्यक्ष, सचिव एवं सभी पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

 63 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *