करमटिया रहिवासी युवक की गला रेतकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

प्रहरी संवाददाता/गोमियां (बोकारो)। बोकारो के करमटीया रहिवासी एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस घटनास्थल पर मामले की छानबीन में जुटी है।

जानकारी के अनुसार बोकारो जिला के हद में गोमियां थाना क्षेत्र के स्वांग उत्तरी पंचायत के करमटिया रहिवासी स्वर्गीय महेंद्र रविदास का 35 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार का शव घर से कुछ ही दूरी पर पहाड़ी के नीचे से बरामद किया गया। घटना की जानकारी पाकर गोमियां पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

इस संबंध में स्थानीय रहिवासीयों ने बताया कि 28 अगस्त की सुबह कुछ महिलाएं नित्य क्रिया के लिए पहाड़ी की ओर गई थी। उसी समय रास्ते में युवक का शव पड़ा देखा।

महिलाओं ने इसकी जानकारी गांव वालों को दी। गाँव वालो ने घटना की जानकारी गोमियां पुलिस को दी। सूचना पाकर गोमियां थाना प्रभारी नित्यानंद भोक्ता दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और जांच में जुट गए।

बताया जाता है कि मृतक युवक के गर्दन पर तेज हथियार से कटे का निशान है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या कहीं दूसरे स्थान पर किया गया है और शव को गांव के नजदीक पहाड़ी के पीछे फेंक दिया गया है। युवक की मां फगुनी ने बताया कि बीते 27 अगस्त की शाम उसके बेटे के मोबाइल पर फोन आया।

इसके बाद वह घर से निकल कर चला गया। देर रात जब वह नहीं लौटा तो खोजबीन की, किंतु पता नहीं चल सका। रहिवासीयों ने बताया कि शाम के करीब सात बजे तक उसे देखा गया था। उसके दो और भाई है।

घटनास्थल पर गोमियां के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद महतो पहुंचे और पीड़ित परिवार को आश्वासन देते हुए प्रशासन से जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ने की मांग की। वहीं घटना के संबंध में सर्किल इंस्पेक्टर महेश प्रसाद सिंह ने बताया कि एक 35 वर्षीय युवक की हत्या हुई है। हत्यारे को पकड़ने के लिए तकनीकी सहायता ली जाएगी।

पोस्टमार्टम के लिए आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। घटना के उद्वेदन के लिए पुलिस प्रयासरत है। वहीं खोजी पुलिस दस्ते के साथ कथारा ओपी प्रभारी राजेश प्रजापति हत्यारों को गिरफ्त में लेने के लिए एड़ी चोटी एक करते देखे जा रहे है।
इस अवसर पर उक्त पंचायत के मुखिया विनोद विश्वकर्मा, पूर्व मुखिया विनोद पासवान, आजसू केंद्रीय सचिव राजेश विश्वकर्मा ने पीड़ित परिवार को संतावना दी।

 231 total views,  3 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *