पाखी हेगड़े की भक्ति गीत तेरी धुन में पागल जन्माष्टमी पर रिलीज

युधिष्ठिर महतो/धनबाद (झारखंड)। भोजपुरी फिल्मो की मशहूर अदाकारा पाखी हेगड़े की बहुप्रतीक्षित भक्ति गीत तेरी धुन में पागल कृष्ण जन्माष्टमी के पावन अवसर पर देवकीनंदन ठाकुर द्वारा यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। जिसमें अभिनेत्री पाखी हेगड़े का भक्तिमय अभिनय दर्शकों को पसंद आ रहा हैं।

उक्त गीत के गीतकार व गायक एकम बावा और संगीतकार विभास अरोड़ा हैं। जो कर्णप्रिय व मधुर हैं। वीडियो में मुख्य कलाकार के रूप में पाखी हेगड़े का भक्तिमय अभिनय दर्शकों को आकर्षित कर रहा हैं।

गाने में पाखी का एक अलग अंदाज नजर आ रहा है, जो दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित करता दिख रहा है।
गीत को लेकर पाखी ने कहा कि इस भक्तिमय म्यूजिक वीडियो में अभिनय करने का एक अलग ही अनुभव हुआ। अपने फिल्मी कैरियर में दर्ज़नों सुपरहिट प्रोजेक्ट कर चुकी पाखी अब इस गाने में अपनी अदाकारी का जौहर दिखा रहीं है!

पाखी ने बता दिया है कि किरदार कोई भी हो, वह हर किरदार में अपने आप को ढाल सकती है। पाखी ने बताया ये प्रोजेक्ट करके उन्हें प्रभु श्रीकृष्ण की भक्ति में डूबते हुए आध्यात्मिक अनुभव की प्राप्ति हुई। साथ ही जगतगुरु देवकीनंदन ठाकुर महाराज का आशीर्वाद मिला।

दर्शकों से अपील हैं कि दर्शक भक्ति में लीन होकर इस भजन का आनंद लें और महाराज जी का आशीर्वाद प्राप्त कर जीवन का ज्ञान पाये। उन्होंने बताया कि उनकी कई प्रोजेक्ट आगामी दिनों में आने वाली है। जिसमें वह हिंदुत्व के साथ – साथ नारी शक्ति पर ध्यान केंद्रित करेंगी, जो एक मिसाल बनेंगी।

 

 57 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *