गोविंदपुर परियोजना में कार्यरत दो सीसीएएल कर्मियों की संदेहास्पद मौत

प्रहरी संवाददाता/बोकारो थर्मल (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में सीसीएल कथारा क्षेत्र के गोविंदपुर परियोजना में कार्यरत दो सीसीएल कर्मी की संदेहास्पद स्थिति में मौत की सूचना है। मृतक 54 वर्षीय रतिराम मांझी एवं 55 वर्षीय करू भुइया बताया जा रहा है।

घटना बीते 25 अगस्त की मध्य रात्रि होना बताया जा है, परंतु घरवालों व पड़ोसियों को पता 26 अगदी की सुबह चली। मृतक दोनो कर्मी सीसीएल के गोविंदपुर परियोजना में केटगरी एक के पद पर कार्यरत थे।

बताया जाता है कि गोविंदपुर परियोजना के टीसी कॉलोनी रहिवासी कर्मी रतिराम मांझी ने अपने आवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक कर्मी क्वाटर में अकेले रहता था। उसका परिवार रामगढ़ के लईयो में रहता है। घटना की सूचना मिलने के बाद बोकारो थर्मल पुलिस टीसी कॉलोनी पहुंची और मृतक कर्मी के परिवार वालों को बुलाया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु तेनुघाट अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया।

वहीं उक्त परियोजना के माइनस क्वाटर रहिवासी सीसीएल कर्मी करू भुइया का शव संदेहास्पद स्थिति में उसके क्वाटर में ही मिला। मृतक कर्मी चतरा का रहने वाला था। मृतक कर्मी का दो पुत्र तथा एक पुत्री है। सभी का विवाह हो चुका है।

मृतक कारू की पत्नी नागिया देवी ने बताया की बीते 25 अगस्त की रात्रि उसका पति घर में ही सोया था, परंतु दूसरे दिन 26 अगस्त की सुबह नही जगा तो उसे गोविंदपुर अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उक्त घटना की सूचना बोकारो थर्मल पुलिस को नही दी गई है।

 95 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *