बाबाधाम जल चढ़ाने गए मधुकरपुर रहिवासी केसर महतो लापता

प्रहरी संवाददाता/कसमार (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में कसमार अंचल के मधुकरपुर रहिवासी 70 वर्षीय केसर महतो लापता हो गए हैं।

महतो के पुत्र रोहित रेड्डी एवं धनेश्वर महतो ने 30 जुलाई को यह जानकारी देते हुए कहा कि उनके पिता व् उनकी माता बीते 27 जुलाई को बोकारो थर्मल स्थित नारायणपुर रहिवासी अपने समधी घर के परिजनों के साथ देवघर बाबा भोलेनाथ को जलाभिषेक के लिए गए थे।

बताया कि बीते 28 जुलाई को उन्होंने बाबाधाम में जल चढ़ाने हेतु सुल्तानगंज से गंगा जल उठाकर कांवर ले चलना प्रारंभ किया। लगभग 25 किलोमीटर का सफर उन्होंने तय किया और लगभग 12 से 1 बजे दोपहर के समय तारापुर नामक स्थान से वे लापता हो गए।

महतो के पुत्रों ने बताया कि उनकी माँ उपासी देवी ने फोन पर सूचना देते हुए बताया कि दोपहर को सभी तारापुर में विश्राम कर रहे थे, तभी केसर महतो सामने के गुमटी में कुछ खरीदने गए। फिर वापस नहीं आए। सभी ने खोजना प्रारंभ किया तथा सहायता केंद्रों पर उनके गुमशुदगी की बात बताकर उनकी तलाशी के लिए उनका फोटो दिया है। अबतक उनके पाए जाने की खबर नहीं मिली है।

इधर लापता केसर महतो के पुत्र रोहित रेड्डी ने विभिन्न मीडिया के माध्यम से उनका पता ठिकान पाने के लिए अपना मोबाइल नंबर देते हुए आमजनों से अपील की है। साथ हीं मोबाइल नंबर 8877165337 एवं 8084184997 भी दिया है।

 76 total views,  3 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *