ऑफिसर्स क्लब में बीएंडके क्षेत्रीय वेलफेयर समिति की संयुक्त बैठक

सुरक्षा नियमों का पालन कर ही कोयला उत्पादन लक्ष्य पूरा किया जायेगा-जीएम

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। बोकारो जिला के हद में करगली स्थित ऑफिसर्स क्लब में 30 जुलाई को सीसीएल बीएंडके एरिया वेलफेयर समिति की संयुक्त बैठक आयोजित किया गया। अध्यक्षता क्षेत्र के महाप्रबंधक (जीएम) के. रामकृष्णा ने की।

उक्त बैठक में पूर्व के बैठक में लिए गए निर्णयों के क्रियान्वयन और अनुपालन की समीक्षा की गई। वहीं श्रमिक कॉलोनीयों में स्थित आवास मरम्मत, रोड, पानी, चिकित्सा, मनोरंजन, गृह सुधार कार्य, कोयला उत्पादन और प्रेषण लक्ष्य प्राप्त करने के बारे में विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

बैठक में क्षेत्र के महाप्रबंधक रामकृष्णा ने कहा कि सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए ही कोयला उत्पादन और प्रेषण सभी के सहयोग से हासिल किया जायेगा। उन्होंने कहा कि बैठक में जो सुझाव सामने आए हैं, उन पर अमल किया जायेगा। बैठक में समिति के सदस्यों ने क्षेत्र की समस्याओं से प्रबंधन को अवगत कराया।

सदस्यों ने खनन क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था की स्थिति पर विचार व्यक्त करते हुए कहा कि कामगार नियमित रूप से जूता, टोपी पहने, खदानों में सुरक्षा हाईवाल की समस्या का निदान करने, प्रत्येक परियोजना में हॉल रोड बनाने, खदान क्षेत्र में समुचित लाइट व्यवस्था करने, पेयजल और प्रदूषण की समस्या दुर करने आदि मांगें विस्तार पूर्वक रखीं।

साथ हीं प्रबंधन को उत्पादन और प्रेषण लक्ष्य हासिल करने में हर संभव सहयोग देने का आश्वासन दिया गया। संचालन कार्मिक प्रबंधक पी एन सिंह ने किया।

बैठक में जीएम के अलावा एसओपी राजीब कुमार, पीओ के. एस. गैवाल व एस. के. झा, एसओ ईएंडएम जी मोहंती, एसओसी सतीश कुमार सिंहा, क्षेत्रीय मेडिकल ऑफिसर डॉ संजय सिंहा, एएफएम जी. चौबे, सिविल इंजीनियर अनूप कुमार, यूनियन प्रतिनिधि सुजीत घोष, राहुल कुमार, अभाष चन्द्र गांगुली, भोलू खान, विजय भोई, राम निहोरा सिंह, संतोष ओझा व अन्य शामिल थे।

 74 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *