युवा व्यवसायी संघ प्रतिनिधिमंडल ने विधायक से मिलकर मांगों को रखा

एन. के. सिंह/फुसरो (बोकारो)। युवा व्यवसायी संघ फुसरो का एक प्रतिनिधिमंडल 28 जुलाई को बेरमो विधायक कुमार जयमंगल उर्फ अनुप सिंह के बोकारो जिला के हद में ढोरी स्टाफ क्वार्टर स्थित आवास में भेंट की। संघ के अध्यक्ष बैभव चौरसिया की अगुवाई में प्रतिनिधिमंडल ने विधायक से मुलाकात किया।

विधायक से भेंट में संघ के अध्यक्ष चौरसिया ने विधायक सिंह के समक्ष फुसरो बाजार के लिए रहिवासियों से जुडी मांगों को रखा। जिसमें संघ के अपना बाजार स्थित प्रधान कार्यालय के समीप फुसरो बाजार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष स्व. कामेश्वर शर्मा का प्रतिमा स्थापित करवाने, आदि।

फुसरो बाजार का सौंदर्यीकरण, फुसरो से पुराना बीडीओ ऑफिस तक बने डिवाइडर में ग्रिल व लाइट लगाने, फुसरो में लगे स्ट्रीट लाइट और हाई मास्ट लाइट को ठीक करवाने, नगर परिषद से पूरे बाजार की नियमित साफ-सफाई, बारिश को देखते हुए रोजाना फागिंग मशीन चलवाने, बाजार के सड़को पर रोड स्विपिंग मशीन चलवाने आदि मांगों को रखते हुए जल्द पहल करने की मांग की।

इस अवसर पर विधायक सिंह ने कहा कि स्व. शर्मा की प्रतिमा बनारस से बनवाकर 20 दिनों के अंदर लगवाया जायेगा। फुसरो में बने डिवाइडर में ग्रिल व अन्य कार्य लगभग 15 से 20 दिनों में शुरू हो जायेगा। कहा कि पूरे क्षेत्र में रिंग लाइट लगवाया जायेगा। कहा कि फुसरो नगर परिषद को रोजाना साफ-सफाई, फागिंग मशीन, रोड स्विपिंग मशीन को चलाने का निर्देश दिया जा चुका है।

कहा कि फुसरो का सौंदर्यीकरण का कार्य जल्द शुरू होगा। संघ के अध्यक्ष चौरसिया ने जो भी मांग किये है उसे पूरा करवाने का प्रयास किया जायेगा। उन्होंने कहा कि फुसरो बाजार और व्यवसायियों के हित में जो भी मामला युवा व्यवसायी संघ की ओर से लाया जायेगा, उसका निदान व पूरा करने का प्रयास अवश्य किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि बेरमो का हृदय स्थल फुसरो बाजार है। इसलिए इसका सौंदर्यीकरण व साफ-सुथरा रखना सभी की जिम्मेवारी बनती है। मौके पर संघ के सचिव बैजू मलाकर, रोहित मित्तल, अंकित गोयल, जितेंद्र सिंह, मिथलेश कुमार, निशांत, अनमोल, धर्मेंद्र वर्मा आदि उपस्थित थे।

 70 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *