धनबाद जिला भाजपा में अंतर कलह उजागर

नेता प्रतिपक्ष की सभा में मारपीट, बिना भाषण दिए लौटे अमर बाउरी

प्रहरी संवाददाता/धनबाद (झारखंड)। धनबाद जिला भाजपा में चुनावी सभा में अब खुलकर विरोध दिखने लगा है। इसका जीता जागता उदाहरण 22 मई को धनबाद जिला के हद में केंदुआडीह थाना क्षेत्र के भागाबांध में देखने को मिला, जहां सभा के दौरान ही एनडीए प्रत्याशी समर्थक आपस में हीं भीड़ गये।

बताया जाता है कि धनबाद लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो के पक्ष में भागाबांध के केंदुआडीह में चुनावी सभा करने पहुंचे नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी के सामने भाजपा कार्यकर्ताओं के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। यहां दोनों पक्षों में बहस होने के बाद जमकर मारपीट हो गयी। मारपीट की घटना में 2 भाजपा समर्थक घायल हो गये।

बताया जाता है कि धनबाद में भाजपा नेता अमर बाउरी ढुल्लू महतो के समर्थन में चुनावी सभा करने पहुंचे। नेता प्रतिपक्ष बाउरी के पहुंचने के बाद वहां मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आपस में ही विवाद के बाद मारपीट करने लगे। इससे सभा स्थल पर अफरा तफरी का माहौल हो गया।

मौके पर मौजूद नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी व अन्य भाजपा नेताओं ने दोनों पक्ष को शांत कराने और समझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन दोनों पक्ष कुछ सुनने को तैयार नहीं हुए। मामला बिगड़ता देख भाजपा नेता प्रतिपक्ष बिना सम्बोधित किये ही अपने अंगरक्षकों के साथ बैरंग वापस लौट गए। हालांकि, घटना की शिकायत अभी तक किसी गुट के तरफ से नहीं की गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केंदुआडीह में आयोजित चुनावी सभा के मंच में पूर्व किसान मोर्चा के कार्यकारी सदस्य रामदेव महतो बैठे थे, जिसे देख भाजपा कार्यकर्ता राहुल महतो भड़क गये और उन्हें मंच से उठाने की जिद करने लगे।

राहुल महतो ने आरोप लगाया कि रामदेव महतो इंगल आउटसोर्सिंग कम्पनी में बिचौलिया है। पिछले दिनों ग्रामीणों पर लाठीचार्ज, केस इन्ही के शह पर करवाया गया था। इस बात को लेकर रामदेव समर्थक और राहुल समर्थकों में बहसबाजी शुरू हो गयी। देखते देखते दोनों पक्ष चुनावी सभा में हीं एक दूसरे से भीड़ गए।

इस दौरान दोनों पक्ष समर्थक जमकर मारपीट करने लगे। मौके पर उपस्थित नेता प्रतिपक्ष बाउरी व अन्य स्थिति को संभालने की पूरी कोशिश की। स्थिति बिगड़ता देख बाउरी को सुरक्षा गार्ड घेरे में लेकर सभास्थल से निकाल ले गए। इस घटना की चर्चा क्षेत्र में जोरो पर है।

 81 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *