अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की अटल सेतु पर प्रतिक्रिया पर पीएम ने की तारीफ

सिद्धार्थ पांडेय/चाईबासा (पश्चिम सिंहभूम)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रश्मिका मंदाना के उस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है, जिसमें वह अटल सेतु पुल पर नजर आ रही है।

अभिनेत्री रश्मिका अटल सेतु की तारीफ करती नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद पीएम मोदी ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी। नेशनल क्रश रश्मिका सिर्फ साउथ सिनेमा का ही नहीं, अब हिंदी दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं।

रश्मिका पिछले कुछ सालों में कई ब्लॉक बस्टर फिल्मों का हिस्सा रही है। वह आखिरी बार रणबीर कपूर स्टारर ब्लॉक बस्टर फिल्म एनिमल में नजर आई थीं। अब रश्मिका अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पाः द रूल में दिखाई देंगी।

इस बीच अभिनेत्री का एक वीडियो सुर्खियों में है। इस वीडियो में रश्मिका मंदाना अटल सेतु पुल की तारीफ करती नजर आ रही हैं। वीडियो पर अब प्रधानमंत्री मोदी ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रश्मिका के पोस्ट को शेयर करते हुए अभिनेत्री की तारीफ की है और वीडियो को संतोषजनक बताया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने रश्मिका का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि आमजनों को जोड़ने और उनके जीवन को बेहतर बनाने से उन्हें संतोष मिलता है। वीडियो में रश्मिका हाल ही में बने मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक पर नजर आ रही है। हार्बर लिंक को अटल सेतु नाम दिया गया है। रश्मिका इस वीडियो में अटल सेतु की तारीफ कर रही हैं।

वह कहती हैं- जहां आम व् खास को एक जगह से दूसरी जगह जाने में 2 घंटे लगते थे, वहां अब सिर्फ 20 मिनट में पहुंच सकते हैं। अभिनेत्री की पोस्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शेयर की है। अभिनेत्री के इस वीडियो और पोस्ट पर प्रधानमंत्री ने रिएक्शन देते हुए लिखा कि बिलकुल! लोगों को जोड़ने और जीवन को बेहतर बनाने से ज्यादा संतोषजनक कुछ भी नहीं।

रश्मिका मंदाना ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) हैंडल पर ये वीडियो शेयर किया था। वीडियो में वह अटल सेतु पुल की तारीफ करती नजर आ रही हैं। पुल की खूबी बताते हुए उन्होंने ये भी कहा कि समुद्र पर बना ये सबसे लंबा पुल है, जो 22 किलोमीटर का है। वह कहती हैं कि इसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था। ये इंजीनियरिंग का चमत्कार है।

शानदार इंफ्रास्टक्चर को देखकर गर्व महसूस होता है। रश्मिका के अनुसार दक्षिण भारत से उत्तर भारत… पश्चिम भारत से पूर्वी भारत… तक लोगों को जोड़ा जा रहा है। दिलों को जोड़ रहे हैं! हैशटैग मेरा भारत।

 100 total views,  2 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *