सांसद इमरान प्रतापगढ़ी के जन्मदिन पर 8786 पौधा रोपण

प्रहरी संवाददाता/मुंबई। शायरने अंदाज में बेबाकी से सदन में मुद्दों को उठाने वाले अखिल भारतीय अल्पसंख्यक विभाग, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा महाराष्ट्र से राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी के जन्मदिन पर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जन्मदिन के अवसर पर पौधा रोपण का मरीजों में दवा एवं फल आदि का वितरण भी किया गया।

इस मौके पर अखिल भारतीय अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष तथा मुंबई के युवा नेता फरहान आजमी ने मलाड स्थित अपने आवासीय कार्यालय पर सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की मौजूदगी केक काटे और उन्हें शॉल व पुष्प गुच्छ देकर जन्मदिन की बधाई दी। इस मौके पर मुंबई महाराष्ट्र अल्पसंख्यक विभाग के प्रभारी अहमद खान उपस्थित आदि गणमान्य मौजूद थे। सांसद प्रतापगढ़ी ने उपस्थित सभी लोगों का आभार माना।

गौरतलब है कि सांसद इमरान प्रतापगढ़ी के जन्मदिन पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष फरहान आजमी के नेतृत्व में मुंबई , नांदेड़ सहित राज्य के कई शहरों में पौधा रोपण किया गया। अनुमानित आंकड़ों के मुताबिक नांदेड़ शहर के अलग -अलग इलाकों में 5000 पौधा रोपा गया, जबकि मुंबई व अन्य शहरों में कुल 8786 पौधा रोपण किया गया। इसके साथ ही विभिन्न जरूरतमंद मरीजों को दवा मुहैया कराया गया।

बताया जाता है कि कांग्रेस पार्टी के सांसद इमरान प्रतापगढ़ी जनता के उचित मुद्दों को बेबाकी के साथ शायराने अंदाज में पार्टी के आला कमान और सरकार तक पहुंचते हैं। इतना ही नहीं इमरान प्रतापगढ़ी उन मुद्दों को अमली जामा भी पहनने की कोशिश करते हैं। आगामी विधानसभी चुनाव को देखते हुए अब उन्हीं की राह पर चल पड़े राष्ट्रीय उपाध्यक्ष फरहान आजमी और उनकी टीम ने भी काम करना शुरू कर दिया है।

Tegs: #8786-saplings-planted-on-mp-imran-pratapgarhis-birthday

 53 total views,  1 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *