मजदूर समस्या को ले राकोमसं प्रतिनिधिमंडल ने वाशरी पीओ से की भेंट

एस. पी. सक्सेना/बोकारो। मजदूर समस्या सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ कथारा क्षेत्र द्वारा 22 जून को बोकारो जिला के हद में गोमियां प्रखंड के स्वांग वाशरी के परियोजना पदाधिकारी से भेंट की। भेंट वार्ता में श्रमिक समस्याओं को लेकर पीओ से समाधान की मांग की गयी।

राकोमसं द्वारा वार्ता के क्रम में स्वांग वाशरी प्लांट में कोयले की आपूर्ति को लेकर प्रबंधन को कहा गया कि इसे हर स्तर पर दुरुस्त करने के लिए यूनियन प्रबंधन के साथ खड़ा है। वहीं कामगारों के पदोन्नति को लेकर कहा गया कि समयबद्ध पदोन्नति देने से कामगारो में उत्साह का संचार होता है।

इसे समयबद्ध लागू करे। इससे कार्य संस्कृति बनी रहती है। इसके अलावा श्रमिकों के आवासो की मरम्मति करने, बिजली कटौती बंद करने, पेयजल की समस्या दूर करने आदि विषयों पर वार्ता की गई। इस अवसर पर वाशरी प्रबंधन द्वारा यूनियन प्रतिनिधियों को सकारात्मक पहल का आश्वासन दिया गया।

वार्ता में प्रबंधन की ओर से परियोजना पदाधिकारी विजय कुमार, कार्मिक प्रबंधक पीएस मुखर्जी, मुख्य अभियंता एके श्रीवास्तव के अलावा यूनियन की ओर से क्षेत्रीय सचिव वरुण कुमार सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहम्मद जानी, स्वांग वाशरी शाखा सचिव रविंद्र कुमार पांडेय सहित बीके श्रीवास्तव, रामेश्वर यादव, तौकीर आलम, भैरव लाल यादव, कमालुद्दीन, अनिल कुमार, फिरोज, रिंटू सिंह व् अन्य उपस्थित थे।

 102 total views,  1 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *