पानी के लिए रहिवासियों ने स्वागं न्यू माइनस पानी टंकी का किया घेराव

विजय कुमार साव/गोमियां(बोकारो)। आयेदिन जल संकट से जूझ रहे गोमियां प्रखंड (Gomiya block) के हद में स्वागं न्यू माइनस के रहिवासियों ने 26 नवंबर को पानी टंकी का घेराव किया।
सीसीएल (CCL)कथारा क्षेत्र अंतर्गत स्वांग कोलियरी के न्यू माइनस स्थित पानी टंकी का 26 नवंबर को सुबह रहिवासी महिला पुरुषों ने पेयजल आपूर्ति सुचारू रूप से नहीं करने का आरोप लगाते हुए घेराव किया। रहिवासियों ने कहा कि प्रबंधन अपनी मनमानी और विभागीय लापरवाही की वजह से वे सभी पिछ्ले 1 महीने से पानी की समस्या से जूझ रहे हैं। कभी कभार ही पानी दिया जाता है। जिससे उनके समक्ष पानी की समस्या उत्पन्न हो गई है। प्रदर्शन करते हुए रहिवासियों ने अविलंब समस्या के समाधान करने को कहा और जमकर प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी की।
मौके पर उपस्थित स्वागं दक्षिणी पंचायत के मुखिया धनंजय सिंह,(Dhannjay singh) सीसीएल के असैनिक विभाग के अभियंता विकास कुमार व् अन्य कर्मचारीगण और पदाधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वासन देते हुए कहा कि जल्द ही उनकी समस्या का समाधान कर लिया जाएगा। आश्वासन के बाद ही ग्रामीण माने और घेराव को खत्म किया। इस अवसर पर राजेश यादव, दीपक यादव, विनोद यादव, घनश्याम यादव, अंजू देवी, अनीता देवी, बासमती देवी सहित सैकड़ों महिला पुरुष उपस्थित थे।

 145 total views,  1 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *