ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नितीश ने ठगा नहीं-चेतन आनंद

क्षत्रिय समाज का विचार गोष्ठी आयोजित

एस.पी.सक्सेना/बोकारो। क्षत्रिय समाज द्वारा 7 जनवरी को बोकारो जिला (Bokaro district) के हद में ऑफिसर्स क्लब कथारा में विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया।

गोष्ठी में मुख्य अतिथि पूर्व सांसद लवली आनंद के विधायक पुत्र चेतन आनंद सहित बड़ी संख्या में क्षत्रिय समाज के गणमान्य लोग उपस्थित थे। विचार गोष्ठी की अध्यक्षता सात सदस्यीय अध्यक्ष मंडली तथा संचालन बिजय कुमार सिंह ने किया। इस अवसर पर समाज द्वारा मुख्य अतिथि को 51 किलो का माला पहनाकर स्वागत किया गया।

मौके पर गोष्ठी के मुख्य अतिथि बिहार के शिवहर से विधायक चेतन आनंद ने उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि हमे अनुशासन में रहना आता है। हमे कोई छेड़ेगा तो हम लड़ाई के लिए भी तैयार रहते हैं। आज मुझे छेड़ा गया है।

मेरे पिता को साजिशन निर्दोष होते हुए फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि राजनीति ने मुझे जितना दिया नहीं उतना छिन लिया है। उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केवल लोगों को छलने का काम करते रहे हैं।

विधायक आनंद ने कहा कि नीतीश की सरकार ने ही मेरे पिता को सजा दिलाने का काम किया, जबकि नीतीश कुमार चुनावों के दौरान मंच से उनके पिता को निर्दोष कहा था। मौजूदा सरकार ने उनके पिता को छलने का काम किया। जब जब चुनाव आता है, नीतीश जी की आनंद मोहन के प्रति चिंता बढ़ जाती है।

चुनाव खत्म नीतीश जी की चिंता खत्म। विधायक ने कहा कि लोकतंत्र में सबसे बड़ी अदालत जनता की अदालत है। वे जनता की अदालत में आए हैं, ताकि उनके पिता को न्याय मिल सके। इसलिए आगामी 29 जनवरी को बिहार की राजधानी पटना में हुंकार रैली का आयोजन किया गया है।

इसी को लेकर वे पूरे देश में अभियान चला रहे हैं। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि नीतीश कुमार खुद को इतना बड़ा नहीं समझे कि अब आप भगवान हैं, क्योंकि कंश का भी अंत होता है। उन्होंने कहा कि उनकी अब केवल एक हीं उद्देश्य है। नीतीश कुमार को बिहार की सत्ता से बाहर करना।

इस अवसर पर चुन्नू कुमार सिंह, सुनील सिंह, अजय कुमार सिंह, के पी सिंह, ओमप्रकाश सिंह उर्फ टीनू सिंह, जिप सदस्या नीतू सिंह, दिलीप सिंह, मुखिया ललन सिंह, शंकर सिंह, बैरिस्टर सिंह आदि ने संबोधित किया।

इस अवसर पर हीरा सिंह, धनंजय सिंह, अंजली सिंह, केके सिंह, केदार सिंह, कमल कांत सिंह, टुनटुन सिंह; मनोज सिंह, रिंटू सिंह, कुंदन सिंह, शंभू सिंह, पप्पू सिंह, बोधा सिंह, आदि।

लालबाबू सिंह, विकास सिंह, संदीप सिंह, अमर सिंह सहित बड़ी संख्या में क्षत्रिय समाज के लोग उपस्थित थे। गोष्टी में धन्यवाद ज्ञापन रिंकू सिंह ने किया। इससे पूर्व जारंगडीह के अपर बंगला में क्षत्रिय समाज के दर्जनों युवाओं ने शिवहर विधायक चेतन आनंद का भव्य स्वागत किया।

 299 total views,  1 views today

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *